short status for whatsapp

short love,attitude,shayari whatsapp status
whatsapp hindi shayaris status

1)
वक्त ने थोडा साथ नहि दिया
तो लोगो ने काबिलियत पर शक करना शुरु कर दिया

2)
चलो अपने पास जो हैं वो आपस में बाट लेते है
मै तुम्हे बरसो के ख्वाब दे दुँगा बदले में
तुम मुझे दो पल की निंद दे देना

3)
बात कडवि हो पर सच्चि हो
एसि बात मैने सुनि नही
बात झुठ हो पर पसंद आए
एसी बात मैने बोलि नही

4)
वचन दुँ पर पुरा ना हो
एसा वचन मैने दिया नही
कोई वचन दें और पुरा हो
एसा वचन मुझे मिला नही

5)
अधे रास्ते हात छोड दुँ
एसा साथ मैने दिया नही
मंजिल तक साथ हो
एसा हात मुझे मिला नही

6)
बाहर से सुंदर ना हो,अंदर से निरागस हो
एसि सुंदरता मैने देखि नही
बाहर से सुंदर,भितर से मलिन हो
एसि सुंदरता मैने जानि नही

7)
पैसा बहोत है पर इज्जत ना हो
एसि अमिरी मैने देखि नही
दिल साफ हों पर इज्जत ना दुँ
एसि गरीबि मैने जानि नही

8)
खुदा पे उंगलि उठाई है पर माँगा कुछ भि ना हो
एसा मैने कभि किया नही
मेरे काबिल हो और उसने दिया ना हो
एसा कभि हुआ नही

9)
मेहफिल मे चेहरेपे ये शराफत के नकाब ओढ कर
जो हसी झूठीसी होटों पे चढाई है
ये फितरत है तुम्हारी
या बस यूँ ही लोगों को फसाते हो

10)बहोतों कें नकाब अब उतर रहे है
जो अब हम सुधर रहे है

बुरी आदतों पें झुठमुठ का गुस्सा लाजमि था
मेरी अच्छि आदतों पे अब जल रहे है
बहोतों कें नकाब उतर रहे है

11)
दुनिया मे पैर रख यहाँ हर गुरुर टुटता है
इस दुनिया मे हर रिश्ता बिकता है
यहाँ परछाई का अंधेरो मे साथ छुटता है
और तु इंसानो की बात करता है

12)
आस्माँ कि चादर ओढ लेते है ताकि निंद अच्छि आए
सोने से पहले रात से केह देते है जाते वक्त उठाके जाए

13)
खुदकी तखलिफे लिखते लिखते मै तखलिफों में बिखर गया
मेरी कलम की शाई से लिखे तिन शब्दों मे मै डुब गया

14)
दिल के रिश्ते बडे अजिब से बनाये है
सबसे ज्यादा वही रोया
जिसने इमानदारीसे निभाए है

15)
बुरा जो देखन मैं चला,बुरा न मिलिया कोय,
जो दिल खोजा अपना,मुझसे बुरा न कोय

16)
अजिब दस्तुर है दुनिया का
उजालें दफ्तरों के पास गिरवि है
ताकि अंधेरो में सुकुन से सो सके

17)
फिलहाल उस मुकाम पें आ गया हुँ
जाते वक्त परेशानियोंसें वादा करके जाता हुँ,
घर से आने के बाद पक्का मिलुंगा
.
.
बहोत मासुम हो गयि है मान जाति है

18)
बात ये जान ले
हर बार लढाई में जित नही होति
एक दिन में बनने वालि इमारत
ताजमहेल नही होति

19)
एक रात में आयि शोहरत दिख जाति है
कुर्बान हुई सौ रातों की बात नही होति

20)
जित में सबका हिस्सा आता है
ये दुनिया हार में साथ नही होति

21)
इंसान का अस्तित्त्व मिट जाता है
बात ये जान ले
विचारों कि कभि मौत नही होति

22)
सुरज दिन में कितना भि जल लें
सुरज कि कभि रात नही होति

23)
तखलिफ कितनि भि हो
बात अपनो कि हो तो नाराजगि नही होति

24)
तु मंजर पर आँसु कितने भि बहाले पर
जमानें में जज्बातो कि कदर नही होति

25)
कभि कबार भिड का हिस्सा बनना पडता है
क्युँकि हर बार कहानि तुझपे नही होति

26)
खुदका कंधा मजबुत रखना पडता है
ये मत समझ
किसी ओर को कंधे कि जरुरत नही होति
जिंदगि इस गलतफेहमि में मत जि
कि जिंदगि के बाद मौत नही होति

Comments

Popular posts from this blog

marathi sad love story msg|romantic love stories in marathi

Instagram,whatsapp everyone is getting this wrong puzzle challenges with answers

whatsapp challenge questions with answer